Keyword Everywhere Tool Paid In Hindi

1 अक्टूबर को कीवर्ड रिसर्च ब्राउजर ऐड-ऑन कीवर्ड एवरीवेयर फ्री से एक पे-ए-यू-गो मॉडल की ओर बढ़ेगा, डेवलपर ने 25 सितंबर को घोषणा की।





कीवर्ड हर जगह आपकी खोज क्वेरी के साथ-साथ "संबंधित" और "लोग भी" कीवर्ड के लिए वॉल्यूम, सीपीसी और प्रतियोगिता अनुमान प्रदान करते हैं। नए मूल्य निर्धारण मॉडल के तहत, ऊपर दिए गए क्वेरी में 18 क्रेडिट होंगे। नया (कम लागत वाला) मॉडल। भुगतान योजना में कीवर्ड डेटा के 10,000 क्रेडिट के लिए $ 1 का खर्च आएगा। "हर बार, जब भी आप एक कीवर्ड के लिए वॉल्यूम देखते हैं, तो एक क्रेडिट का उपयोग किया जाता है," कीवर्ड एवरीवेयर के मोनोमेंट ऑपरेटर केविन ने सर्च इंजन लैंड को बताया। "तो, एक Google खोज के लिए जहां आप 20 संबंधित कीवर्ड देखते हैं और 50 लोग कीवर्ड भी पूछते हैं, 1 (मुख्य क्वेरी) + 20 + 50 = 71 क्रेडिट का उपयोग किया जाएगा।" घोषणा के अनुसार, इसे प्रति माह $ 2 से कम लागत वाले अधिकांश उपयोगकर्ताओं को समाप्त करना चाहिए। अब क्यों चार्ज करना शुरू करें? बॉट गतिविधि में वृद्धि से एक भुगतान मॉडल के लिए कदम की आवश्यकता थी। केविन ने कहा कि बॉट्स के जलप्रलय ने उन्हें आयात कीवर्ड को निष्क्रिय करने और पेज की विशेषताओं का विश्लेषण करने के साथ-साथ "हमारे वास्तविक उपयोगकर्ताओं के लिए सॉफ्टवेयर को कार्यात्मक बनाए रखने के लिए लगातार हार्डवेयर अपग्रेड करने" के लिए मजबूर किया। कीवर्ड एवरीवेयर ने कहा कि यह धन का उपयोग अन्य देशों के लिए समर्थन जोड़ने, अतिरिक्त सुविधाओं का निर्माण करने और बॉट-संबंधित गतिविधि के कारण अवरुद्ध सुविधाओं को फिर से तैयार करने के लिए करेगा। मौजूदा उपयोगकर्ताओं के बारे में क्या? 1 अक्टूबर को, ब्राउज़र ऐड-ऑन सभी कीवर्ड के लिए वॉल्यूम, सीपीसी और प्रतियोगिता डेटा प्राप्त करना बंद कर देगा; हालांकि, "संबंधित" कीवर्ड और "लोग भी पूछते हैं" कीवर्ड अभी भी दिखाए जाएंगे। उपयोगकर्ताओं को वॉल्यूम, CPC और प्रतियोगिता डेटा तक पहुंच प्राप्त करने के लिए खाता क्रेडिट खरीदना होगा। हमें क्यों परवाह करनी चाहिए। आप या आपकी टीम के सदस्य प्रतियोगिता, CPC, खोज मात्रा और वैकल्पिक कीवर्ड का मूल्यांकन करने के लिए हर जगह कीवर्ड का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप एक उपयोगकर्ता हैं, तो अगले महीने से शुरू होने वाले ब्राउज़र ऐड-ऑन पर अपने टूल बजट का एक पतला टुकड़ा समर्पित करने के लिए तैयार रहें।


Read In English CLICK HERE
quiz in Javascript

History Quiz

Test Exams

Question of

Good Try!
You Got out of answers correct!
That's

vishal.html Maha Exam Point (mahaexampoint@gmail.com) General Info TypeHTML Size12 KB Modified11:29 PM Jan 18, 2020 Created11:29 PM Jan 18, 2020 Opened by me1:14 PM May 7 Sharing Anyone with the link Can View Gk Trending Owner Description No description Download Permission Viewers can download Displaying vishal.html.

Post a Comment

0 Comments